अब बहुत अलग दिखने लगे हैं अभिनेत्री काजोल के मंगेतर, इस अभिनेता को पहचान नहीं पाएंगे

15 views

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हुए हैं जो एक दो फिल्मों में आने के बाद आगे फिल्मों में नहीं नजर आए। ऐसे ही एक अभिनेता सन 1998 में आई सुपरहिट फिल्म प्यार तो होना ही था मैं काजोल के साथ नजर आए थे। लेकिन वर्तमान में इन्हें पहचाना काफी मुश्किल हो चुका है।

Bollywood's Forgotten Stars: 5 unknown facts about Kajol's on-screen  fiancé; Bijay Anand

आपको बता दें कि इस फिल्म में विजय आनंद ने अभिनेत्री काजोल की मंगेतर राहुल की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में विजय काफी हैंडसम नजर आए थे। लेकिन बीते 20 – 22 सालों में विजय आनंद का लुक पूरी तरह से बदल चुका है। वर्तमान में यह अभिनेता कम एवं योग गुरु ज्यादा लगते हैं ।

I lost my party mates but found new soulmates: Bijay Anand - Times of India

फ़िल्म प्यार तो होना ही था में अभिनेता अजय देवगन एवं अभिनेत्री काजोल मुख्य भूमिका में थे ।इनके साथ में विजय आनंद भी इस फिल्म का हिस्सा थे। इस फिल्म की सफलता के बाद अभिनेता विजय आनंद को कई सारी फिल्मों के लिए प्रस्ताव मिले थे। लेकिन विजय आनंद में बहुत ही कम फिल्मों में काम किया।

Bijay Anand decides to leave his house - Yash Emotional Scene - YouTube

अभिनेता विजय आनंद ने अपने जीवन में काफी संघर्ष देखा। इनका जीवन काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा। इसीलिए यह एक्टिग से पूरी तरह से कट गए थे। इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया था।

Remember Kajol's Pyaar Toh Hona Hi Tha co-star Bijay Anand? This is what he  is doing now - IBTimes India

अपने एक इंटरव्यू के दौरान विजय आनंद ने बताया था कि वह शुरुआत से एक सफल अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाना चाहते थे । लेकिन जब वह इस मुकाम के नजदीक पहुंचे तब उनका मोहभंग हो चुका था।

Remember Kajol's Pyaar Toh Hona Hi Tha co-star Bijay Anand? This is what he  is doing now - IBTimes India

अभिनेता विजय आनंद की जीवन में उनकी सेहत के कारण भी काफी परिवर्तन आया। खबरों के अनुसार केवल 26 वर्ष की उम्र में ही विजय आनंद अर्थराइटिस से पीड़ित हो चुके थे। इस बीमारी के बाद विजय आनंद ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का निर्णय किया और योग सीखने लगे।

Bijay Anand: Glad that I got back to acting with 'Siya Ke Ram' | The Times  of India

धीरे-धीरे वह पूरी तरह से योग में ही रम गए। आपको बता दें कि एक लंबे समय तक अभिनय से दूर रहने के बाद अभिनेता विजय आनंद ने छोटे पर्दे पर वापसी की थी। इन्होंने 17 वर्ष के लंबे अंतराल के बाद धारावाहिक “सिया के राम” में राजा जनक की भूमिका निभाई थी ।

Bollywood's Forgotten Stars: 5 unknown facts about Kajol's on-screen  fiancé; Bijay Anand

इसके अलावा विजय आनंद सनी लियोनी की बायोपिक करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी में भी अभिनय किया है । अभिनेता विजय आनंद मराठी फिल्मों की अभिनेत्री सोनाली खरे के साथ शादी की है। इनकी एक बेटी भी है जिसका कि नाम सनाया आनंद है।

Related Articles

No results found.

Menu