बिन शादी ही माँ बनी एकता कपूर,बोली “बेटे से कहूँगी तुम्हारे पिता”..

दोस्तों एकता कपूर किसी भी परिचय की मोहताज नही हैं। लेकिन आज हम आपको उनके बारे में एक विशेष जानकारी देने जा रहे हैं। आज के तकनीकी युग में कुछ भी असम्भव नही रह गया हैं। और इसी तकनीक का इस्तेमाल किया है एकता कपूर ने। दरअसल एकता कपूर सेरोगेसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके अब एक बेटे की माँ बन चुकी हैं। एकता का बेटा बहुत ही प्यारा है, और यह दिन पर दिन बड़ा भी होते जा रहा है। जैसे जैसे एकता के बेटे की उम्र बढ़ रही हैं वे शरारती भी होता जा रहा है।

 

आपको बता दें कि एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रवि रखा है। इन दिनों एकता अपना सारा फोकस अपने बेटे रवि की परवरिश पर कर रही हैं। एकता को ज्यादातर रवि को खिलाने और सम्हालने में ही व्यस्त देखा जाता है। रवि को लेकर एकता ने एक बहुत ही अच्छा बात साझा की है। यह बात किसी के भी दिल को छू सकती है। 

 

एकता कपूर ने यह कहा है कि वे अपने बेटे रवि को सबसे पहले यह बताएंगीं की उनके कोई पिता नही हैं। वे अपने बेटे को किसी भी भरम में नही रखेंगीं,और न ही उसे इधर उधर की बनावटी कहानियाँ सुनायेगी। एकता ने कहा कि वे अपने बच्चे को किसी भी तरह के कन्फ्यूजन में नही उलझने देंगीं। वे चाहती हैं कि बड़ा होकर उनका बेटा केवल वो जाने जो सच और सही है।

 

अब देखने वाली बात यह है कि इस बात को बड़ा होने के बाद रवि किस तरह से समझता है। अक्सर देखा गया है कि टीनएज में बच्चों को इस तरह की बातें अधिक इफेक्ट करती हैं। यह एकता की  जिम्मेदारी है कि वे अपने बच्चे को पिता की कमी न महसूस होने दें,और इस तरह के किसी भी भावना को अपने बेटे रवि के दिल दिमाग पर हावी न होने दें। यह बातें एकता के लिए बड़ी रिस्पांसबिल्टी साबित होने वाले हैं अब यह तो समय ही बताएगा कि एकता किस तरह इन चीजों को सम्हालती हैं

Leave a Comment