3 सालों से शादी के लिए बेचैन पोपटलाल के असल जिंदगी में हैं तीन बच्चे

टीवी के काफी पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में अपनी एक्टिंग के जरिए इस शो के सभी लोगों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है और आज तक लोगों का दिल जीत कर रखा है। इस शो को शुरू किए हुए 13 वर्ष हो चुके हैं और दर्शकों से इस शो को अच्छा प्यार और समर्थन भी मिला है। जिस तरह से दर्शकों द्वारा यह शो पसंद किया जाता आ रहा है, उतनी ही अधिक इसकी प्रसिद्धि बढ़ती जा रही है। आज हम आपको इस शो में एक ऐसे किरदार के रियल लाइफ बारे में बताने वाले हैं, जिसके बारे में जानकर आप चौक जायेंगे।

 

पोपटलाल के किरदार में लोगों को हंसाने वाले श्याम पाठक तीन बच्चों के पिता

3 सालों से शादी के लिए बेचैन पोपटलाल के असल जिंदगी में हैं तीन बच्चे 1

 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो मे लोगों को हंसाने वाले पोपटलाल अपने लिए 13 साल से जीवनसाथी की तलाश में है लेकिन उनकी यह तलाश पूरी नहीं हो रही है। वह हमेशा शादी की बात करते हैं और अपने जीवन साथी की तलाश करते रहते हैं। दरअसल पोपटलाल का किरदार निभा रहे इस एक्टर का असल नाम श्याम पाठक है। क्या आपको पता है कि टीवी स्क्रीन पर देखने वाले 13 साल से जीवनसाथी की तलाश कर रहे पोपटलाल असल जिंदगी में शादीशुदा है और उनके तीन बच्चे भी हैं।

 

2003 में रेशमी पाठक से हुई थी शादी

 

श्याम पाठक सोशल मीडिया पर भी हमेशा अपनी पोस्ट डालते रहते हैं और शो के कास्ट के साथ भी तस्वीरें शेयर करते हैं। इसके अलावा वह अपने परिवार के साथ की फोटो भी सोशल मीडिया पर डालते हैं। उन्होंने रेशमी पाठक से 2003 में शादी की। बता दें कि श्याम पाठक की अच्छी खासी  फैंस फोलोविंग भी है।

 

श्याम पाठक के हरकतों से आकर्षित होते हैं दर्शक

 

श्याम पाठक के अलग-अलग हरकत जैसे उनका छतरी लेकर चलना, बात बात पर गुस्साना, गुस्से में दुनिया हिला कर रख दूंगा यह कहना, अपनी शादी को लेकर हमेशा बेचैन रहना आदि लोगों को काफी हंसाते हैं। वे गोकुलधाम सोसायटी में रहने वाले परिवार से यह आशा करते हैं कि इनकी शादी के लिए वह कोई जीवनसाथी ढूंढ दें लेकिन परिवारों के चाहने पर भी अब तक 13 सालों में ऐसा नहीं हो पाया है। अब आगे के शो में यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि क्या आगे उन्हें एक सच्चा जीवन साथी मिल सकता है जिसकी उन्हें शो में तलाश है।

Leave a Comment