बबिता जी के साथ में हुआ था इतना गन्दा काम, अंडरपेंट में डाले हाथ और फिर..

9 views

लडकियों के साथ में जीवन में कई चीजे होती है जो अपने आप में काफी ज्यादा बुरी होती है और जिन्दगी में बड़े होते वक्त और आगे बढ़ते समय उनको ये सब झेलना या फिर दुसरे शब्दों में कहे तो देखना पड़ता है.

अब हाल ही में बबिता जी का रोल करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने भी अपनी ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया है जिसे उन्होंने पहले तक दुनिया से छुपाकर के रखा था लेकिन आखिरकार इंसान फट ही पड़ता है और लाइफ के बारे में लोगो को बताता भी है.

मुनमुन ने बताई अपने बचपन की घटनाएं, ट्यूशन टीचर से लेकर रिश्तेदार भी रखते थे गलत नजर. मुनमुन बताती है कि मेरा एक ट्यूशन टीचर था वो मेरी अंडरपेंट्स में हाथ डाल देता था, एक टीचर था जो लडकियों के की ब्रा स्ट्रैप खींचता था या फिर उन लडकियों के सीने पर भी हाथ लगाता रहता था.

मुनमुन बताती है कि जब मैं छोटी सी बच्ची थी तब मैं अपने पड़ोसी की शिकारी नजरो से बचकर के घूमती थी. उसे जैसे ही मौक़ा मिलता था वो मौके का फायदा उठाकर के मुझे पकड़ लेता था और वो यहाँ वहां पर छूता रहता था.

एक कजिन जो मुझसे काफी ज्यादा उम्र में बड़ा था वो मेरे बड़े होने पर मेरे शरीर को छूने के योग्य मानता था क्योंकि उस वक्त मेरे शरीर में काफी सारे बदलाव आ रहे थे.

मुनमुन ये सब बताते हुए कहती है कि वो रो ही पडती है क्योंकि एक जो लडकी को देखना पड़ता है वो उन्होंने सब कुछ देखा और भुगता है.

कही न कही ये सब कुछ झेलना आसान तो बिलकुल भी नही था और हर कोई इस बात को समझता भी है, खैर जो भी है अगर हम लोग बात करते है जीवन की तो ये भी बहुत ही अलग टाइप का है और लोग इसे समझते है.

Related Articles

No results found.

Menu