श्मशान घाट में अचानक चिता पर से उठ खड़ा हुआ शव और फिर…

1 views

भारत से आए दिन अनेक तरह के हैरतअंगेज मामले सामने आते रहते है वही एक और मामला सामने आया है जिसमे एमपी के अशोकनगर जिले में बीते वीरवार को श्मशान घाट में उस समय हड़कंप मच गया जब एक लाश चिता से उठ कर बैठ गई तथा आवाज निकालने लगी। इसके बाद घरवालों ने डॉक्टर और एम्बुलेंस को सम्पर्क किया।

श्मशान घाट में डॉक्टर भी पहुंचे एवं एम्बुलेंस भी पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद भी घरवाले नहीं माने तो उस मृतक को फिर जिला अस्पताल ले गए जहां उसकी जांच हुई पर वहां भी उसे मरा हुआ घोषित कर दिया गया।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि ये पूरा मामला अशोक नगर का है जहां अनिल जैन नाम के आदमी की सेहत खराब होने के कारण उसे जिला अस्पताल में एडमिट किया गया था। करीबन 15 दिनों से वह जिला अस्पताल में एडमिट था।

मृतक के भाई के मुताबिक उसे कोरोना की शिकायत थी व वीरवार प्रातः डॉक्टर ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया किंतु जब हम उसे श्मशान घाट लेकर आए तो उसके शरीर में हलचल हुई तथा ओम, ओम की आवाज भी आई एवं वह उठकर बैठ गया।

तत्पश्चात, चिकित्सक की टीम आई तथा उसे मृत घोषित कर दिया गया। घरवालों ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल में मृतक जीवित था। परिजन अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं।

वहीं सिविल सर्जन की माने तो ये बात गलत है कि वह जीवित था। मृतक को श्मशान घाट से लाने के बाद भी चेक किया गया, वह मृत ही था। घरवालों के सभी आरोप निराधार हैं।

Related Articles

No results found.

Menu