जाने क्यों कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने फहराया काला झंडा

3 views

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर कई महीनों से किसानों का आंदोलन जारी है। वहीं किसानों के आंदोलन के समर्थन में मंगलवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपने घर पर काला झंडा फहराया है।

कांग्रेस नेता सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ छत पर काला झंडा फहराते दिख रहे हैं। हालांकि अपने घर पर काला झंडा फहराने पर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान पिछले 6 महीनों से आंदोलन कर रहे हैं। अब किसानों ने एक बार फिर आंदोलन तेज करने की कवायद शुरू कर दी है।

लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू के काला झंडा फहराने को लेकर उनकी जमकर फजीहत कर डाली। एक यूजर ने सिद्धू पर तंज कसते हुए लिखा, सोनी Tv जब से निकाला है तब से इसे सदमा लगा।

गौरतलब है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू एक बार फिर चर्चाओं में हैं। बीते कुछ दिनों से कांग्रेस में ही उनके बागी तेवर फिर देख रहे हैं, जहां मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू आमने-सामने हैं।

Related Articles

No results found.

Menu