क्रिस गेल ने पीएम मोदी को क्यों कहा शुक्रिया ? वायरल हो रहा वीडियो

1 views

भारत अब कोरोना महामारी के साथ पूरी ताकत से लड़ रहा है और पूरी दुनिया में भी वैक्सीन भेज रहा है. भारत ने ज्यादातर देशों में वैक्सीन पहुंचाई है. जिसके बाद प्रत्येक देश के नागरिकों ने भारत और पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है.

अब भारत ने हाल ही में जमैका को कोरोना वैक्सीन भेजी है, जिसके बाद विंडीज के तूफानी बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने पीएम मोदी देश को धन्यवाद कहा है।

वेस्टइंडीज टीम के बाएं हाथ के ओपनिंग बैट्समैन क्रिस गेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहा है कि, “पीएम मोदी, भारत सरकार और भारत की जनता, मैं आप सभी को जमैका के लिए वैक्सीन डोनेट करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम इसकी प्रशंशा करते हैं। सभी का धन्यवाद, मैं भारत को प्यार करता हूं और जल्द भारत आ रहा हूं।”

बता दें कि क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण में खेलने के लिए भारत आ रहे हैं, क्योंकि अप्रैल में IPL का अगला सत्र आरंभ होने जा रहा है। क्रिस गेल पंजाब किंग्स के लिए IPL खेलने वाले हैं।

इसी वजह से उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि वे भारत आ रहे हैं। बता दें कि भारत में क्रिस गेल को काफी पसंद किया जाता है, क्योंकि उनकी तूफानी बैटिंग स्टाइल सभी को पसंद आती है।

Related Articles

No results found.

Menu