CM तीरथ के फटी जींस वाले बयान पर उनकी पत्नी रश्मि त्यागी रावत ने दिया ये रिएक्शन

1 views

सीएम तीरथ सिंह रावत का महिलाओं की फटी जींस का विवादित बयान विपक्षी पार्टी को मुखर कर गया है. सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से लेकर प्रदर्शन तक सीएम के बयान के बाद होने लगे हैं.

सीएम तीरथ के दिए गए बयान के बाद राजनीति चरम पर है. इस बीच सीएम तीरथ की पत्नी रश्मि त्यागी रावत उनके बचाव में उतर आई हैं और सीएम को आधुनिक सोच का व्यक्ति बता रही हैं.

उनका मानना है कि सीएम के उस बयान को विपक्षी पार्टियां गलत तरीके से पेश कर रही हैं. हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि कि महिलाओं की भावनाएं आहत हो रही हैं.

रश्मि त्यागी रावत का कहना है, “सीएम तीरथ की मानसिकता बिल्कुल भी महिलाओं के पहनावे को लेकर खराब नहीं है. वह भारतीय संस्कृति और वेशभूषा को बढ़ाने की सोच रखते हैं. प्रायोजित तरीके से उनके बयान को पेश किया गया है. उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है.”

दरअसल पिछले दो दिन से सीएम तीरथ सिंह रावत के द्वारा दिए गए बयान के बाद बीजेपी सरकार को विपक्षी पार्टी घेरती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से लेकर सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद प्रदर्शन तक सड़कों पर देखने को मिल रहे हैं.

आम आदमी पार्टी जहां इस मुद्दे पर सीएम से माफी मांगने की बात कह रही है. कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि सीएम को दूसरों के बच्चों के बारे में कहने का कोई हक नहीं है. पिछले 3 दिन में उन्होंने जो बयान दिए हैं, वो उनकी मानसिकता को दर्शाते हैं.

Related Articles

No results found.

Menu