ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत को लगा दूसरा बड़ा झटका

1 views

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद बाॅलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत को एक और बड़ा झटका लगा। दरअसल, बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद आज कंगना रनौत ने बंगाल हिंसा को लेकर राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की थी,

जिसके बाद उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया। वहीं अब फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमजिम दादू ने कंगना को अपने प्रोजेक्ट्स से बैन करने का ऐलान कर दिया है। यह कंगना के लिए एक दिन में दूसरा बड़ा झटका है।

बतां दें कि मशहूर फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमजिम दादू दोनों ने सोशल मीडिया पर बताया कि कंगना रनौत के साथ आगे के सभी प्रोजेक्ट्स रद्द किए जाते हैं। रिमजिम दादू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है कि कंगना के साथ उनके कोलाब्रेशन की जो भी फोटोज हैं उन्हें भी सोशल मीडिया से हटा रहे हैं।

रिमजिम ने कंगना के साथ फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा- ‘कुछ सही करने के लिए कभी देर नहीं होती। हम कंगना के साथ अपने पुराने सभी कोलाब्रेशन के पोस्ट हटा रहे हैं और आगे उनके साथ काम नहीं करेंगे’।

वहीं दूसरी ओर, आनंद भूषण ने ट्विटर पर लिखा ‘आज के कुछ इवेंट्स देखने के बाद हमने फैसला किया है कि हम कंगना के साथ हुए अपने सारे करार की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा रहे हैं.

इसके अलावा हमने ये भी तय किया है कि हम आगे भी उनके साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं रखेंगे. हम एक ब्रांड होने के नाते हेट स्पीच को सपोर्ट नहीं करते।

वहीं इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी चुप नहीं बैठी, उन्होंने भी आनंद भूषण के ट्विट को रिट्वीट किया. स्वरा ने दोनों के ट्वीट और इंस्टाग्राम स्टोरी के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा

ये सब देखकर अच्छा लगा. आप दोनों की तारीफ करनी चाहिए कि आपने हेट स्पीच करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई’। स्वरा के इस पोस्ट को आनंद भूषण ने भी शेयर करते हुए स्वरा का शुक्रिया अदा किया है।

Related Articles

No results found.

Menu