बॉबी देओल ने 20 साल पहले ही कर दी थी कोरोनावायरस की भविष्यवाणी, किया था ऐश्वर्या राय का टेस्ट

1 views

बॉलीवुड में बॉबी देओल अपने एक्टिंग और फिटनेस के चलते काफी चर्चा में बने रहते हैं। वहीं अब एक मीम्स के वजह से चर्चा में बने हुए हैं। बता दें बॉबी का एक वायरल वीडियो हुआ है, जिसे देख आप सोच में पड़ जायेंगे। वीडियो में ऐश्वर्या राय का टेस्ट करते नजर आ रहे हैं।

फ़िल्म ‘और प्यार हो गया’ का बॉबी देओल और ऐश्वर्या राय का एक सीन खूब वायरल हो रहा है। इस सीन में बॉबी ऎक्ट्रेस ऐश्वर्या का स्वैब टेस्ट करते नजर आ रहे हैं। और जैसे कोरोना में सेफ्टी बरती जा रही है वैसे ही करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को यूज़र्स ने कोरोना से जुड़ते हुये भविष्यवाणी करने वाले बॉबी देओल का नाम दे दी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

और लोगो मे वीडियो देख ये कहा जा रहा कि ऐक्टर ने इसका भविष्यवाणी दो दशक पहले ही कर दिया था। बॉबी देओल इस समय बॉलीवुड में अपने परफॉर्मेंस की वजह से कमबैक किये हैं और फैंस के फेवरेट बने हुए है।

बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू मे बताया कि जब वह छोटे थे तो लोग उन्हें बचपन मे बहनजी कहते थे। उन्होंने बताया कि उस वक़्त मेरी आवाज बहुत पतली हुआ करती थी।

लेकिन जैसे जैसे बड़े हुए तो आवाज में बजी बदलाहट आयी। और उस वक़्त जब किसी का फोन आता था तो हम उठाते थे तो मेरी आवाज की वजह से उन्हें लगता था कि कोई लड़की हूं जिससे लोग मुझे ये कह कर पूछते थे कि बहन जी धरम जी घर पर हैं?

वही बॉबी कुछ दिन पहले से सुर्खियों में खूब बने हुए हैं, पिछले कुछ समय से वह वेब सीरीज ‘आश्रम’ से वापसी किये है। जिसमे वह बाबा निराला के किरदार में सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इस के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से ऐक्टर को सम्मानित किया गया है। वहीं इनदिनों “लव होस्टल” की शूटिंग में लगे हुए हैं।

 

Related Articles

No results found.

Menu