सीवान की लड़की का ओवैसी के साथ ऑडियो वायरल , बोली

1 views

दिल्ली में कुछ दिनों पहले ही बिहार के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का को’रो’ना से नि’ध’न हो गया था। उनके लोग चाहते थे कि उनके श’व सिवान लाया जाए।

इस बीच सिवान से एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की शहाबुद्दीन के श’व को सिवान लाने के लिए ओवैसी को कॉल कर गु’हा’र लगा रही है ।

जिसके जवाब में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राजद को आड़े हाथों ले लिया लड़की की बात भी नहीं सुनी और गु’स्से में फोन का’ट दिया। हालांकि आउटलुक और दुनियाटुडे इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता ।

वायरल ऑडियो में ओवैसी शहाबुद्दीन के गांव के फोन करने वाली लड़की को डां’ट’ने लगे और गु’स्से में कहा कि आप लालू को और तेजस्वी को फोन करिए।

मैं शहाबुद्दीन भाई को जमाने से जानता हूं ये त’क’ली’फ उठाकर वहीं फोन करिए जिसकी गु’ला’मी (राजद) आप लोग कर रहे हैं करिए फोन तेजस्वी और लालू को ।

लड़की ने जवाब दिया कि वे लोग कुछ नहीं कर रहे हैं उसने कहा कि प्लीज हेल्प कीजिए। इसपर ओवैसी ने कहा कि आप काम मत सिखाइए। आपलोग जिसकी गु’ला’मी कर रहे हैं उनकी कीजिए तब लड़की ने कहा कि वे उनकी (ओवैसी) भी गु’ला’मी करेंगे। इतना सुनते ही ओवैसी ने फोन काट दिया ।

बता दें शहाबुद्दीन के श’व को सिवान लाने के लिए काफी प्रयास किए गए लेकिन यह सफल नहीं हो पाया। बाद में दिल्ली के फिली गेट क’ब्रि’स्ता’न में उन्हें सु’पु’र्द-ए-खा’क किया गया ।

Related Articles

No results found.

Menu