शादी के दो महीने बाद नाराज नजर आयी सना खान ने कह दी ऐसी बात

1 views

अभिनेत्री सना खान को तो हम सब लोग बहुत ही अच्छे तरीके से जानते ही है जो एक काफी जानी मानी और फेमस अभिनेत्री एक टाइम में रही है.

फिर वो अपने धार्मिक रास्ते पर चली गयी और सब कुछ छोड़कर के अपने मौलवी पति के साथ में शिफ्ट हो गयी जो कि सूरत से है. वो अपने पति के साथ में एक सामान्य लड़की की जिन्दगी जी रही है और इसमें वो काफी खुश भी है.

एक मॉडर्न ऐक्ट्रेस यूँ अचानक से चली गयी तो लोगो के बीच में हडबडी तो हुई थी लेकिन अब वो फिर से सामने आयी है.

अब उनकी शादी को दो महीने हो गये है और दो महीने बाद सना खान न सिर्फ सामने आयी है बल्कि उनकी जिन्दगी को लेकर के विडियो बनाने और बाते करने वालो को जमकर लताड़ लगाते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी किया है.

इसमें वो कहती है कि कुछ लोग मेरे ऊपर काफी लम्बे समय से नकारात्मक विडियो बना रहे है लेकिन मेने सब्र रखा हुआ था. पर अभी हाल ही में एक आदमी ने मेरे बीते हुए कल के बारे में विडियो बनाया और मेरे बारे में काफी घटिया बाते कही है.

क्या तुम्हे पता नही है कि ये एक सिन या पाप है जब कोई व्यक्ति किसी से तौबा कर चुका हो और उसे दुबारा उसी के बारे में याद दिलवाया जाये? अभी फ़िलहाल मेरा दिल बुरी तरह से टूट चुका है.

सना खान काफी दुखी और नाराज सी नजर आयी क्योंकि वो अब उन फ़िल्मी यादो को अपने से काफी दूर रखना चाहती है.

कई लोग कहते है कि उनके साथ में वहाँ पर कई गलत चीजे हुई हो सकती है जिसके कारण उनका मन बहुत ही ज्यादा इस इंडस्ट्री से टूट गया और वो इससे बिलकुल ही तौबा करने लग गयी है जो हमें उनकी पोस्ट्स में भी नजर आता है.

Related Articles

No results found.

Menu