बंगाल में जीत के बाद ममता बनर्जी ने किया बड़ा ऐलान

1 views

प्रचंड जीत के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र ने अगर मुफ्त में वैक्सीन नहीं दी तो आंदोलन करूंगी। उन्होंने कहा कि बंगाल और बंगाल के लोगों की जीत हुई है।

बंगाल ने पूरे भारत को बचा दिया है। इस चुनाव में दो स्लोगन खेला होबे और जय बांग्ला काफी काम आया। उन्‍होंने कहा कि सच में खेला हुआ है और खेला के बाद जीते हैं। ममता ने घोषणा की कि वह 50 हजार फुटबॉल क्लब में बांटेंगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस शानदार जीत के लिए हम लोगों के आभारी हैं। मुझे तुरंत COVID19 के लिए काम करना शुरू करना होगा। मौजूदा COVID19 स्थिति के कारण शपथ ग्रहण एक छोटा कार्यक्रम होगा। बीजेपी चुनाव हार गई है।

उन्होंने गंदी राजनीति की। हमें चुनाव आयोग के डर का सामना करना पड़ा।

बनर्जी ने कहा कि हमने 221 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा था। मोदी शाह ने डबल इंजन की बात कही थी हमने कहा था डबल सेंचुरी करेंगे।

वहीं नंदीग्राम को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो, मैं नंदीग्राम के लिए संघर्ष किया क्योंकि मैंने एक आंदोलन लड़ा है। नंदीग्राम के लोगों ने जो भी फैसला दिया है, मैं उसे स्वीकार करती हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

उधर नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को हरा दिया है। कुछ देर पहले ही खबर आई थी कि ममता बनर्जी ने शुभेंदु को 1200 वोटों से हरा दिया है।

हालांकि कुछ देर बाद ही बड़ा उलटफेर हुआ है। बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने ममता को 1957 वोटों से हरा दिया है। ममता ने कहा कि, मुझे मालूम है कि यदि चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद कुछ गड़बड़ी हुई है। मैं न्यायालय में जाऊंगी।

Related Articles

No results found.

Menu