ज़ी न्यूज़ संपादक सुधीर चौधरी को लेकर आयी बुरी खबर

2 views

हिंदी समाचार चैनल ज़ी न्यूज़ के संपादक व वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। वरिष्ठ पत्रकार ने गुरुवार को ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, डॉक्टरों की सलाह के अनुसार उनका इलाज चल रहा है।

जी न्यूज के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने गुरुवार (20 मई) को एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव हो गया हूं और अब इससे रिकवर कर रहा हूं।” बता दें कि, चौधरी अपने टीवी चैनल के प्राइम टाइम शो ‘डीएनए’ के एंकर हैं।

सुधीर चौधरी ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं दो दिन से डीएनए से दूर हूं और इस दौरान आपकी ओर से कॉल्स और मैसेज की बाढ़ सी आ गई है। आप लोग मेरी काफी चिंता करते हैं, जिसके लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूं।

मैंने कोविड का टेस्ट कराया था, जो पॉजिटिव आया है और मैं डॉक्टरों की सलाह के अनुसार ट्रीटमेंट ले रहा हूं। उनके प्रयासों और आपकी शुभकामनाओं ने मुझे इस महामारी से लड़ने की ताकत दी है, जो कई लोगों की जान ले चुकी है।”

एंकर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “जो लोग पिछले हफ्ते मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे गुजारिश करता हूं कि वे कोविड टेस्ट करा लें और खुद को आइसोलेट कर लें। मैं आप सभी की सुरक्षा और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। उम्मीद है कि जल्द आपसे फिर मुलाकात होगी।”

गौरतलब है कि, देश के कई नामचीन पत्रकारों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अपनी जान गंवानी पड़ी है।

हाल ही में टीवी पत्रकार रोहित सरदाना, फाइनेंशियल एक्सप्रेस के प्रबंधक संपादक सुनील जैन, वरिष्ठ स्तंभकार शेष नारायण सिंह, वरिष्ठ टीवी पत्रकार अंजन बंदोपाध्याय का कोरोना से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया।

 

Related Articles

No results found.

Menu